कोरोना मरीज के साथ दुष्कर्म की कोशिश, अस्पताल का कर्मचारी गिरफ्तार
कोरोना मरीज के साथ दुष्कर्म की कोशिश, अस्पताल का कर्मचारी गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं. यहां एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. यह घटना केरल के कोझीकोड जिले के क्षेत्र उल्लियरी की है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार रात मालाबार मेडिकल कॉलेज में हुई है. अस्पताल में कार्यरत 34 साल के युवक ने कथित तौर पर एक महिला जो कोरोना वायरस मरीज थी, उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी अश्विन ने अस्पताल के रजिस्टर से उसका मोबाइल नंबर लिया और उसे व्हाट्सएप किया. बातचीत से असहज महसूस कर रही मरीज ने चिकित्सकों को इस संबंध में जानकारी दी. बाद में अश्विन उसके कमरे में आया और बताया कि डॉक्टर मरीज से मिलना चाहते हैं. फिर वो मरीज को लिफ्ट के जरिए चौथी मंजिल पर ले गया, आरोपी ने कथित तौर पर उसे लिफ्ट से बाहर निकाला और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

मरीज जैसे-तैसे वहां से भागी और अन्य मरीजों और अस्पताल के कर्मचारियों को इस बारे में बताया. बाद में अस्पताल के रिसेप्शन में अन्य लोग इस घटना के विरोध में इकठ्ठा हुए और आरोपी के खिलाफ शिकायत के आधार पर अश्विन को एथोल पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और रिमांड पर ले लिया है. अस्पताल ने उसे सेवा से निलंबित कर दिया है.

तालाब में तैरता मिला दो सगी बहनों का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

यूपी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- योगी 'राज' में बढ़ रही दुष्कर्म हत्या की घटनाएं

घर वालों ने नहीं करवाई शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -