जेल से छूटकर आए कलियुगी बाप ने किया 8 वर्षीय बेटी का बलात्कार, माँ भी देती थी आरोपी का साथ
जेल से छूटकर आए कलियुगी बाप ने किया 8 वर्षीय बेटी का बलात्कार, माँ भी देती थी आरोपी का साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। एक कलयुगी पिता ने अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर चाचा-चाची पहुंचे, तो आरोपी पिता फरार हो गया। पीड़िता ने जानकारी दी है कि विरोध करने पर सौतेली मां उसे डांटती थी। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला बहेड़ी का है। यहाँ, आरोपी राजेश कुमार केसर रेलवे फाटक के पास मोची का काम करता है। उसकी पत्नी की एक साल पहले मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी से उसकी एक आठ वर्षीय बेटी है। राजेश के भाई ने बताया कि वह पत्नी के साथ झोपड़ी के अंदर सोता है और बेटी झोपड़ी के बाहर की ओर सोती है। सोमवार रात लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इस पर चाचा-चाची मौके पर पहुंचे तो राजेश मौके से फरार हो गया। बच्ची रो रही थी। चाचा ने चुप कराकर जब पूछा तो उसने बताया कि पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है। पहले भी बलात्कार करते थे, मगर विरोध करने या रोने पर सौतेली मां डांटती थी। वह हमेशा पिता का साथ देती थी। 

बुधवार को चाचा-चाची भतीजी को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। मासूम ने पुलिस को बलात्कार के बारे में बताया। जिसके बाद ने पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया। वहीं, चाचा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया और  सौतेली मां को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पहले भी पॉक्सो में एक केस हल्द्वानी में दर्ज हुआ था। जिसमें कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया है।

स्कूल से लौट रही छात्र को किया किडनैप, फिर सुनसान जगह पर रेप, अफ़रोज़ आलम गिरफ्तार

मेडिकल छात्रा ने खुद को लगाए बेहोशी के चार इंजेक्शन, चौंकाने वाली है वजह

'मेरा रिकॉर्ड तोड़ने के चक्कर में अपनी हड्डियां न तुड़वा लेना..' उमरान मलिक की रफ़्तार पर बोले अख्तर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -