'मेरा रिकॉर्ड तोड़ने के चक्कर में अपनी हड्डियां न तुड़वा लेना..' उमरान मलिक की रफ़्तार पर बोले अख्तर
'मेरा रिकॉर्ड तोड़ने के चक्कर में अपनी हड्डियां न तुड़वा लेना..' उमरान मलिक की रफ़्तार पर बोले अख्तर
Share:

इस्लामाबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले T20 मुकाबले में 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी, यही नहीं उमरान ने उस गेंद पर दसुन शनाका को आउट भी किया। टीम इंडिया की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके उमरान ने इस श्रृंखला से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ने की बात कही थी। 

बता दें कि, इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकना का वर्ल्ड रिकॉर्ड पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर के नाम ही दर्ज है, जो उन्होंने 2003 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था। अख्तर ने उस मैच में 161.3 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी। उमरान के इस दावे पर अब अख्तर ने जवाब दिया है। मीडिया पर बात करते हुए अख्तर से जब उमरान को लेकर सवाल किया गया कि उन्होंने उनके रिकॉर्ड तोड़ने की बात कही है, तो अख्तर ने कहा कि, 'मुझे खुशी होगी यदि वह मेरा रिकॉर्ड तोड़ेगा।' अख्तर ने इसके बाद हंसते हुए कहा कि, 'मगर मेरा रिकॉर्ड तोड़ते-तोड़ते कहीं वह अपनी हड्डियां ना तुड़ला लें। मेरा मतलब है कि वह फिट रहें।'

बता दें कि, उमरान से जब शोएब की सबसे तेज गेंद के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि यदि मैं भाग्यशाली रहा तो यह रिकॉर्ड तोड़ दूंगा। बता दें कि, उमरान की रफ़्तार तो पहले से ही काफी तेज रही है, मगर अब वह सही लाइन और लेंथ से भी गेंदबाजी करने लगे हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले T20 मुकाबले में चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट लिए थे।

एक ही मैच खेलकर सीरीज से आउट हुए संजू सेमसन, टीम से जुड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी

ऋषभ पंत को लेकर BCCI ने उठाया ये बड़ा कदम

VIDEO! बीच मैच में बल्लेबाज ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -