घर बुलाकर रेप किया और बना लिया वीडियो, फिर ऐसी हरकत कि उड़ गए सब के होश
घर बुलाकर रेप किया और बना लिया वीडियो, फिर ऐसी हरकत कि उड़ गए सब के होश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक युवती ने रुधौली थाने में दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाते हुए गांव के ही एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती की शादी तय होने पर दूल्हे के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजकर शादी भी तुड़वा दी। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, रुधौली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि उनके गांव का निवासी श्रीकेश उनकी ही बिरादरी का है। 2017 में एक दिन उसने अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी उतार लिया। बोला कि यदि किसी को घर पर बताओगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसी बात का लाभ उठाकर वह उसने डरा धमका कर कई बार रेप किया। उसे एक मोबाइल भी दे दिया और झांसा दिया कि तुमसे ही विवाह करेंगे।

आरोप है कि 2018 में गांव के ही निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर आरोपी ने एक तस्वीर वायरल कर भेज दी। इसकी जानकारी युवती के पिता को हुई तो शिकायत की। बातचीत के आधार पर दोनों पक्ष में सुलह हो गई। इसके बाद आरोपी श्रीकेश ने दूसरी लड़की से विवाह कर लिया। उसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने उसकी शादी कराने के लिए बड़ी बहन के पास मुंबई भेज दिया। जीजा ने उसकी शादी भी पक्की करा दी। इसकी भनक आरोपी श्रीकेश को लग गई। इसके बाद उसने पीड़िता के होने वाले पति व उसके परिजनों का फोन नंबर पता कर अश्लील वीडियो उनके मोबाइल पर भेज दिया, जिससे शादी टूट गई। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने तीन तलाक़ देकर निकाला बाहर

घर में बर्थडे केक काटा और फिर फांसी पर झूल गई M.com की छात्रा, ख़ुदकुशी का कारण जानने में जुटी पुलिस

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या...फिर खोला होश उड़ा देने वाला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -