11 वर्षीय बच्ची को स्कूल के पास से उठा ले गया 60 साल का वली मोहम्मद, किया बलात्कार
11 वर्षीय बच्ची को स्कूल के पास से उठा ले गया 60 साल का वली मोहम्मद, किया बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 11 वर्षीय हिंदू बच्ची का बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस जघन्य अपराध आरोप गाँव के ही एक मुस्लिम समुदाय के बुजुर्ग शख्स पर लगा है। भाजपा MLA ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है। घटना गुरुवार (20 अक्टूबर 2022) की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र की है। 

पीड़िता की माँ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता स्थानीय स्कूल में पढ़ाई करती है। घटना के दिन जब वो सुबह करीब 11 बजे शौच करने के लिए स्कूल के बगल गई हुई थी। आरोप है कि इस दौरान गाँव प्रतापपुर मठिया का 60 वर्षीय वली मोहम्मद उसकी बेटी को बहला-फुसला कर एक छप्पर में ले जाकर दुष्कर्म किया। रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान गाँव के ही कुछ लोगों ने वली अहमद को देख लिया। उन्होंने मामले की सूचना पीड़िता की माँ को दी। इस मामले पर सिद्धार्थनगर पुलिस का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर के कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

सिद्धार्थनगर के ही इटवा से भाजपा के पूर्व MLA सतीश द्विवेदी ने पीड़ित परिवार से गाँव में जाकर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार है और दुराचारियों के खिलाफ किसी भी किस्म की कानूनन दया नहीं दिखाई जाएगी।

दोस्त से मिलने के बहाने घर में घुसा पुलिसकर्मी और कर डाला ये कांड

पत्नी के बाद पति ने खींची परिवार की ही लड़कियों की न्यूड तस्वीरें, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

बदमाश ने व्यापारी को दुकान में घुसकर पीटा, अड़ीबाजी का प्रकरण दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -