प्रतापगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, JCB से खुदाई कर निकाली करोड़ों की शराब
प्रतापगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, JCB से खुदाई कर निकाली करोड़ों की शराब
Share:

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस और आबकारी विभाग की जॉइंट टीम ने हथिगंवा क्षेत्र में गोशाला की आड़ में शराब बनाने की कथित अवैध फैक्ट्री पर छापा मारा है. छापेमारी में यहां से करोड़ों रुपये की शराब और शराब बनाने के उपकरण मिले हैं. प्रयागराज परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रेम प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार की शाम पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा पर्सीपुर झाझामऊ में की गई संयुक्त कार्यवाही में गौशाला की आड़ में चल रही शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री पर छापा मारा गया. 

उन्होंने बताया कि इस दौरान गौशाला में भूसे और पुआल में छुपा कर रखी गई अवैध रूप से बनाई सैकड़ो पेटी शराब जब्त की गई है. उन्होंने बताया है कि गौशाला में खुदाई के दौरान भी भारी संख्या में शराब तथा मदिरा बनाने के उपकरण जब्त किए गए हैं. बरामद शराब की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. प्रकाश ने बताया कि गौशाला तथा अन्य संभावित ठिकानों पर व्यापक पुलिस बल की उपस्थिति में जेसीबी से खुदाई का काम जारी है.

उन्होंने बताया कि गोशाला की आड़ में चलाई जा रही यह फैक्ट्री शराब माफिया गुड्डू सिंह की है जिसकी खोजबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अनेक लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि अवैध शराब के कारोबार में शामिल 45 लोगों को चिन्हित किया जा चुका है और उनकी खोजबीन जारी है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की संपत्ति जब्त की जाएगी.

वीडियो बनाकर युवती को कर रहा था ब्लैकमेल, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

अयोध्या में 4 साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

शादी से किया इंकार, तो युवक ने कर डाली महिला लिव-इन पार्टनर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -