अयोध्या में 4 साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
अयोध्या में 4 साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या के रुदौली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक ग्राम में चार साल के बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने बहला-फुसलाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। बहुत देर तक बच्ची के परिवार वालों द्वारा तलाश करने के बाद बच्ची गंभीर अवस्था में एक निर्जन स्थान पर मिली।  जिसके बाद घायल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

क्षेत्राधिकारी रुदौली ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने अपने घर के पास खेल रही चार साल की मासूम बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। गांव से आधा किमी दूर नहर के किनारे सुनसान जगह पर युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बालिका को छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को ले जाते बालिका के चचेरे भाई ने देख लिया था।बहुत समय तक बच्ची के न मिलने पर चचेरे भाई ने यह बात घर वालो को बताई।

बालिका के मिलने के बाद परिवार वालों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि कोतवाल रूदौली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

शादी से किया इंकार, तो युवक ने कर डाली महिला लिव-इन पार्टनर की हत्या

मंगलुरु: PUBG खेलने के दौरान हुई तकरार, 12 साल के बच्चे की हत्या

मुस्लिम कॉलोनी में दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, महिलाओं ने बरसाए पत्थर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -