यूपी पुलिस ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़कर पीटा, सामने आया Video
यूपी पुलिस ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़कर पीटा, सामने आया Video
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा महिलाओं पर लाठी चार्ज करने का मामला सामने आया है। दरअसल, राज्य के अंबेडकरनगर के जलालपुर कोतवाली क्षेत्र में वाजिदपुर मोहल्‍ले में डॉ। भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित है, जिस पर असामाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया था।

'केवल हिन्दुओं को मारना ही था मुस्लिम भीड़ का मकसद..', कोर्ट ने बताई 'दिल्ली दंगे' की सच्चाई

रिपोर्ट के अनुसार, हंगामा कर रही महिलाओं को पुलिस ने समझाने का काफी प्रयास किया, मगर जब वो नहीं मानी तो पुलिस ने भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लिया। सामने आई तस्वीरों में स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस तरह महिलाओं पर पुलिस लाठी बरसा रही है और उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है। वहीं, महिलाएं पुलिस की लाठी से बचने के लिए इधर-उधर भागती नज़र आ रहीं हैं।  ये पूरा घटनाक्रम लगभग 1 घंटे तक ऐसे ही चलता रहा, उसके बाद पुलिस ने 4 महिलाओं को अरेस्ट करके जेल भेज दिया।

 

वहीं, इस घटना के वीडियो को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भीम आर्मी चीफ चंद्र शेखर आजाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अंबेडकर नगर में बाबा साहब की मूर्ति के पास नींव खुदाई का विरोध कर रही महिलाओं पर योगी की पुलिस ने बर्बरता के साथ लाठियां भांजी। एक तरफ मोदी जी महिला सम्मान की बात करते है, तो दूसरी तरफ यूपी की भाजपा सरकार महिलाओं का सम्मान लाठियों से पीट कर करती है। कथनी और करनी का सच सामने है।’

अब्दुल्ला आज़म को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट मामले में याचिका ख़ारिज

जहांगीरपुरी दंगे के मुख्य आरोपी अंसार ने जमानत मिलते ही बिगाड़ा माहौल, पुलिस ने फिर दबोचा

कांग्रेस अध्यक्ष के दफ्तर में लगे जाले, सोफों पर जमी धूल.., कैसे काम करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -