एक हफ्ते बाद किडनैपर्स के चंगुल से छूटा 7वीं का छात्र, दो आरोपी गिरफ्तार
एक हफ्ते बाद किडनैपर्स के चंगुल से छूटा 7वीं का छात्र, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती में 12 वर्षीय बच्चे को एक सप्ताह बाद किडनैपर्स के चंगुल से छुड़ा लिया गया है. अपहर्ताओं को पकड़ने के लिए तीन थानों की पुलिस की टीम काम पर लगा दी गई थी. अब जाकर पुलिस ने अखंड के दो किडनैपर्स को अरेस्ट कर लिया है. अरेस्ट किए गए किडनैपर्स के नाम सूरज सिंह और आदित्य सिंह है. दोनों सगे भाई हैं. पुलिस ने बताया कि किडनैपर्स ने बच्चे को सहजांवा की शिवपुरी कॉलोनी में तीन कमरों के एक घर में कैद करके रखा हुआ था. बच्चे के शरीर पर 13 से अधिक गंभीर चोटों के निशान मिले हैं. 

एक सप्ताह तक किडनैपर्स के चंगुल में रहने के चलते बच्चे की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 7वीं कक्षा के छात्र को किडनैपर्स ने 23 अप्रैल को अगवा कर लिया था. मामला रूधौली थाना क्षेत्र के रूधौली कस्बे का है. आरोपियों ने बच्चे को दिनदहाड़े अगवा कर लिया था. यही नहीं, आरोपियों ने एक दुकानदार को भी फंसा दिया था. दरअसल, फिरौती मांगने के लिए आरोपियों ने एक दुकानदार के फोन से कॉल किया था. आरोपी पहले दुकान पर और फोन की बैटरी डिस्चार्ज होने का बहाना मारकर उससे फोन मांगा. उसी के फोन से आरोपियों ने अखंड के परिवार को फोन लगाकर 50 लाख रुपए मांगे. 

दिनदहाड़े एक छोटे बच्चे की किडनैप के मामले ने तूल पकड़ लिया. तुरंत बस्ती पुलिस को बच्चे को छुड़ाने के काम में लगाया गया, मगर जब पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली, तो तीन थानों की पुलिस की टीम बनाई गई. IG ने बस्ती, संत कबीर नगर और सिद्धार्थ नगर की पुलिस की टीम को बच्चे को ढूंढने में लगा दिया. लगभग एक सप्ताह तक छानबीन करने के बाद पुलिस आखिरकार अपराधियों को पकड़ने में सफल रही. फिलहाल दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. दोनों ही आरोपियों पर NSA की कार्रवाई की जाएगी.

बाप की उम्र के शख्स ने 23 वर्षीय युवती से की हैवानियत, गांववालों को देखते ही हुआ फरार, ऐसे हुआ गिरफ्तार

बास्केटबॉल खिलाड़ी सुसाइड केस को लेकर केरल के CM ने मुख्यमंत्री नीतीश को लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र में फिर मिला तलवारों का जखीरा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -