बास्केटबॉल खिलाड़ी सुसाइड केस को लेकर केरल के CM ने मुख्यमंत्री नीतीश को लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला
बास्केटबॉल खिलाड़ी सुसाइड केस को लेकर केरल के CM ने मुख्यमंत्री नीतीश को लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में केरल की रहने वाली रेलवे की बास्केटबॉल खिलाड़ी लिथारा केसी तथा उसके दोस्त सोनू ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। पिनाराई विजयन ने बिहार मुख्यमंत्री से लिथारा मामले की व्यापक और निष्पक्ष जांच की मांग की है।

केरल के सीएम विजयन ने लिखा कि मैं यह खत केरल के कोझीकोड जिले की मूल निवासी लिथारा केसी की असामयिक मृत्यु की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए लिख रहा हूं, जो पटना में भारतीय रेलवे में कार्यरत थी। वह एक बास्केटबॉल खिलाड़ी है। साथ ही खत में लिखा कि लिथारा के एक संबंधी ने मेरे ध्यान में यह लाया है कि उनकी राय में ऐसे कोई भी हालात नहीं थे जिसकी वजह से लिथारा ऐसा कदम उठा ले। मैं आपसे अपील करता हूं कि कृपया संबंधित अफसरों को इस मामले की व्यापक और निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दें, इससे लिथारा केसी के नजदीकियों की आशंकाओं दूर होंगी। बिहार मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी कर बताया कि सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, हालांकि अभी तक केरल के मुख्यमंत्री का खत नहीं मिला है, किन्तु सरकार इस घटना से पूरी तरह वाकिफ है। यह संवेदनशील है और जो अपराधी हैं उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में बास्केटबॉल की नेशनल प्लेयर लिथारा ने आत्महत्या कर ली। यह घटना पटना के राजीव नगर थाना इलाके के गांधीनगर की है, जहां किराए के मकान में लिथारा का शव मिला। मकान मालिक ने पुलिस को कहा कि यह मामला सोमवार देर शाम हुआ था। लिथारा के घरवाले सोमवार से ही उसे कई बार फोन कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। उसके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने भी उसे कॉल किया, किन्तु लिथारा ने कॉल नहीं उठाया। तब जाकर लिथारा के बेंगलुरु में रहने वाले घरवालों ने मकान मालिक को मोबाइल से उसके बारे में पूछा। मंगलवार प्रातः मकान मालिक और उसके साथ काम करने वाले कर्मियों ने लिथारा के कमरे में देखा तो वे दंग रह गए। लिथारा का शव रूम में लटका पाया गया। लिथारा का कमरा भीतर से बंद था। आनन-फानन में मकान मालिक ने राजीव नगर थाने की पुलिस को मामले की खबर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने लिथारा के कमरे से उसके फ़ोन को भी जांच के लिए दिया है। साथ ही उसके साथ काम करने वाले दफ्तर के कई व्यक्तियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मकान मालिक का कहना है कि वह बहुत कम यहां रहती थी। हमेशा वह अपने खेल खेलने के लिए बाहर रहा करती थी। पुलिस को एक सुसाइड भी नोट बरामद हुआ है, जिसमें मलयालम भाषा में लिखा हुआ था। पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

'छोटे उद्योगों को तबाह कर देगा बुलडोज़र, बढ़ेगी बेरोज़गारी..', केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का हमला

महाराष्ट्र में फिर मिला तलवारों का जखीरा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

क्या यही प्यार है? पुलिस में नौकरी मिली तो बेवफा हो गया प्रेमी, बदला लेने के लिए प्रेमिका ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -