महाराष्ट्र में फिर मिला तलवारों का जखीरा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
महाराष्ट्र में फिर मिला तलवारों का जखीरा, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Share:

धुले: महाराष्ट्र में हथियार बरामद होने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। धुले में 2 दिन पहले बरामद किए गए तलवारों के जखीरे के पश्चात अब नांदेड़ में पुलिस ने एक ऑटो से तलवारों का जखीरा जब्त किया है। पुलिस ने 25 तलवारों के साथ 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये तलवारें पंजाब के अमृतसर से ट्रेन के माध्यम से नांदेड़ लाई गई थीं। इस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है।

वही गिरफ्तारी की कार्रवाई शिवाजी नगर थाने की पुलिस ने की है। डीबी दस्ता प्रमुख API वावडे के अनुसार, पुलिस को गुप्त तहरीर प्राप्त हुई थी कि शहर के गोकुलनगर क्षेत्र में एक ऑटो के भीतर एक बक्सा रखा है, जिसमें तलवारें ले जाई जा रही हैं। खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस ने अभियान चलाकर ऑटो की तलाशी ली। तहकीकात में पुलिस को ऑटो से 25 तलावारों का जखीरा प्राप्त हुआ।

तलवारों का जखीरा सचखंड एक्सप्रेस के माध्यम से अमृतसर से नांदेड़ लाया गया था। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। नांदेड़ में तलवारों का जखीरा पकड़ाने से लोगो में भय तथा चिंता की स्थिति बन गई है। दरअसल, पहले ही नांदेड़ में कई आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं, जिसने लोगों की चिंता को और बढ़ा दिया है। तलवारें किसने और क्यों मंगाई थीं, फिलहाल इसकी खबर पता नहीं चल सकी है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार शेवाले ने बताया कि अपराधी की गुरुद्वारा परिसर में दुकान है। बता दें कि 2 दिन पहले ही 28 अप्रैल को महाराष्ट्र के धुले में पुलिस ने हथियारों का जखीरा जब्त किया था। 

क्या यही प्यार है? पुलिस में नौकरी मिली तो बेवफा हो गया प्रेमी, बदला लेने के लिए प्रेमिका ने उठाया ये कदम

जाहरवीर बाबा के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों में आक्रोश..., जांच में जुटी पुलिस

2 साल से स्कूल नहीं गई महिला टीचर, लेकिन बैंक अकाउंट में आता रहा पूरा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -