'मुझसे शादी करो..', लड़की की 'ना' सुनते ही आगबबूला हुआ सोनू बंजारा, कर डाली हत्या
'मुझसे शादी करो..', लड़की की 'ना' सुनते ही आगबबूला हुआ सोनू बंजारा, कर डाली हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर सनकी आशिक ने 14 साल की नाबालिग लड़की को मौत के घाट उतार दिया. यह मामला जिले के भोपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हाजीपुर गांव का है. पुलिस ने हत्या के आरोप में सोनू बंजारा नामक शख्स को अरेस्ट कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रियांशी नाम की 14 वर्षीय लड़की शनिवार (5 नवंबर) को अपने घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसे काफी तलाश किया, मगर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके अगले दिन रविवार को प्रियांशी की लाश गांव में ही गन्ने के खेत के पास पड़ी हुई मिली. लड़की के पिता का आरोप है कि सोनू उनकी बेटी पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन लड़की ने इस विवाह से इंकार कर दिया था. इसके बाद सोनू लगातार लड़की के परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा था.

SSP विनीत जायसवाल ने जानकारी दी है कि आरोपी ने लड़की की हत्या गला घोंटकर की है. मृतका के परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. फिलहाल, उससे पूछताछ जारी है. वहीं, मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है.

कुत्ते को खाना खिलाने में हुई देरी, तो हकीम ने अपने ही भाई को पीट-पीटकर मार डाला

बंगाल: प्राइवेट फर्म के कर्मचारियों ने सहकर्मी को पीट-पीटकर मार डाला, तीन गिरफ्तार

शराब परिवहन करते दो युवक पकड़ाए, मामले की जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -