कुत्ते को खाना खिलाने में हुई देरी, तो हकीम ने अपने ही भाई को पीट-पीटकर मार डाला
कुत्ते को खाना खिलाने में हुई देरी, तो हकीम ने अपने ही भाई को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

कोच्ची: केरल के पलक्कड़ में पालतू कुत्ते को खाना देने में देरी होने पर एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस बारे में बताया है कि हकीम (27) ने चचेरे भाई 21 वर्षीय अरशद को पीट-पीटकर मार डाला. इस आरोप में हकीम को अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने हमें घटना की सूचना दी. अरशद को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

आरोपी को शनिवार (5 नवंबर) को अरेस्ट करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. प्रारंभिक जांच में पता चला कि हकीम अकसर अरशद के साथ मारपीट करता रहता था. पुलिस ने कहा है कि, हकीम का यहां कारोबार था और उसके साथ अरशद भी काम करता था. दोनों साथ रह रहे थे. हमें लगता है कि हकीम पहले भी अरशद के साथ मारपीट करता रहता था. हालांकि, इस बार यह बहुत घातक हो गया और अरशद की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया है कि हकीम ने अपने कुत्ते को देर से खाना खिलाने पर अपने चचेरे भाई अरशद को कुत्ते के बेल्ट और लाठी के साथ बेरहमी से पीटा. पुलिस ने बताया कि अरशद के शरीर पर चोट के कई निशान थे, मगर आरोपी ने शुरू में अस्पताल के अधिकारियों को बताया कि उसका चचेरा भाई घर की छत से गिर गया. अस्पताल ने पुलिस को सूचित किया. घटना के बाद अरशद को अस्पताल लाया गया, मगर जांच के बाद पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है.

बंगाल: प्राइवेट फर्म के कर्मचारियों ने सहकर्मी को पीट-पीटकर मार डाला, तीन गिरफ्तार

शराब परिवहन करते दो युवक पकड़ाए, मामले की जांच जारी

चंद महीने पहले ही हुआ था निकाह, पति और ससुराल वालों ने बहु को पीट-पीटकर घर से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -