हिन्दू लड़की को मिलने के लिए बुलाया, फिर किडनैप कर किया बलात्कार.., नफीस गिरफ्तार
हिन्दू लड़की को मिलने के लिए बुलाया, फिर किडनैप कर किया बलात्कार.., नफीस गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में तमाम सख्ती के बाद भी लव जिहाद के मामले नहीं थम रहे हैं। राज्य के फतेहपुर जिले में नफीस नामक शख्स ने हिंदू लड़की को फंसाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। यूपी पुलिस नफीस को अरेस्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बड़ागाँव के निवासी नफीस ने एक हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया। उसके बाद लड़की को फतेहपुर मिलने के लिए बुलाया और फिर उसे किडनैप कर लिया। 

किडनैप करने के बाद वह युवती को सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल में ले गया और वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपित नफीस अमेठी जिले के गौरीगंज थाना इलाके की निवासी एक 22 साल की लड़की को अपने प्रेमजाल में फँसाकर 16 अगस्त की रात फतेहपुर बुलाया था। इसके बाद उसे होटल में ले जाकर बलात्कार किया। जब लड़की ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने उस होटल में छापा मारा। तलाशी के दौरान पीड़ित युवती पुलिस के सामने आई और अपने साथ हुई बर्बरता के बारे में बताया। पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लिया। उस पर IPC की धारा 366 और 376 के तहत केस दर्ज किया गया है।  

आइसक्रीम खिलाने के बहाने 2 बच्चियों को खेत में ले गया बदमाश, अब मिली लाश

पत्नी ने मंगवाई सब्जी तो भड़क उठा पति, फिर जो हुआ...

उपचार के नाम पर तंत्र विद्या करता रहा पाखंडी, फिर की महिला से लाखों की ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -