उपचार के नाम पर तंत्र विद्या करता रहा पाखंडी, फिर की महिला से लाखों की ठगी
उपचार के नाम पर तंत्र विद्या करता रहा पाखंडी, फिर की महिला से लाखों की ठगी
Share:

बदायूं: बदायूं के उझानी क्षेत्र में पेट की हर बीमारी का उचार तंत्र विद्या से करने के नाम पर तांत्रिक ने एक महिला के साथ ठगी की है। वह उसके घर दो-तीन दिन रुककर तंत्र क्रियाएं करता था। झांसे में आई महिला ने तांत्रिक को अपने जेवरात सहित तीन लाख रुपये सौंप डालें। यही नहीं, तांत्रिक ने अपने एक चेले के माध्यम से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी करवाया। अगली बार आने की कहकर लापता तांत्रिक फिर नहीं लौटा तो महिला ने परिवार के लोगों के सामने हकीकत भी बयां कर दिया।

ठगी का केस कोतवाली इलाके के गांव लऊआ का है। गांव के सुरजीत की पत्नी सुमन पेट की बीमारी से बीते कई माह से परेशान है। 3 अगस्त को उसके घर एक तांत्रिक आया। माताजी के नाम से मशहूर तांत्रिक ने खुद को शाहजहांपुर जिले में कांठ इलाके का रहवासी बताया। उपचार  करने के नाम पर तांत्रिक ने महिला और उसके परिजन को ऐसा फंसाया कि वह 2-3 दिनों तक उसकी खातिरदारी भी करते रहे। बकौल सुरजीत, तांत्रिक ने उसकी पत्नी को झांसे में लेकर तकरीबन तीन लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवरात हथिया चुका था। जिसके उपरांत वह घर से भाग गया। जाते वक़्त इतना आवश्यक  बोला कि अगली बार आकर सुमन को पूरी तरह ठीक कर देगा। तांत्रिक ने लौटने की बजाय आठ अगस्त को सुरजीत की पत्नी से अपने चेले के खाते में 40 हजार रुपये का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी करवाया था।

ठगी का अहसास होने पर सुरजीत ने गुरुवार दोपहर कोतवाली आकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने कहा है कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। फिर भी क्षेत्र के दरोगा को सच्चाई का पता लगाने के लिए सुरजीत से बात करने के लिए भेजा गया है।

पत्नी ने नसबंदी कराने से किया इंकार, तो पति ने कर डाली अपने ही दो बच्चों की हत्या

सुनसान जगह पर बैठा था प्रेमी जोड़ा, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...

'अब किसी का रेप नहीं कर सकेगा..', माँ ने काटा बेटी का बलात्कार कर रहे युवक का गुप्तांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -