5 साल के बच्चे का किडनैप और क़त्ल करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में हुआ घायल
5 साल के बच्चे का किडनैप और क़त्ल करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुठभेड़ में हुआ घायल
Share:

अमरोहा: पांच साल के बच्चे का किडनैप करने के बाद उसकी हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान धर दबोचा है. कांट बाइपास पर बीती रात हुए एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश जख्मी भी हुआ है. घायल बदमाश को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. बदमाश का नाम अराफात बताया जा रहा है. पुलिस ने उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद कर लिए हैं.

बता दें कि कि नोगावा सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बीलना में पांच वर्षीय ताबिश का अपहरण हो गया था. अपहरणकर्ता ने ताबिश के परिवार वालों से चिट्ठी के जरिए 30 लाख रुपये बतौर फिरौती मांगे थे. इसके साथ ही पुलिस को सूचित करने पर अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या करने की धमकी भी दी थी, किन्तु बुधवार को मासूम ताबिश की हत्या करके उसके शव को गांव के ही मस्जिद के छत पर बने गुंबद में छुपा दिया.

पुलिस ने मामले में परिवार वालों से पूछताछ के बाद दो लोगों को हिरासत में ले लिया था. वहीं, अब कांट बाइपास पर हुए एनकाउंटर के बाद बदमाश अराफात को गिरफ्तार कर लिया गया. एनकाउंटर के दौरान अराफात के पैर में गोली लगी है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुधवार सुबह बिलना गांव में मस्जिद के गुंबद में एक पांच साल के बच्चे का शव बरामद हुआ था. इसी मामले को लेकर पुलिस टीम पूरी तरह से सक्रिय थी. कुछ संदिग्ध भी गिरफ्तार किये गए थे. मुख्य आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया है.

सिरफिरे युवक ने प्रेमिका को चाकुओं से गोदा, फिर उसी के दुपट्टे से लगा ली फांसी

स्वचालित उपकरणों का उपयोग करके हमले कर रहे है साइबर अपराधी: रिपोर्ट

शबनम की फांसी को लेकर बोले पवन जल्लाद- बस तारीख का इंतजार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -