Share:
सिरफिरे युवक ने प्रेमिका को चाकुओं से गोदा, फिर उसी के दुपट्टे से लगा ली फांसी
सिरफिरे युवक ने प्रेमिका को चाकुओं से गोदा, फिर उसी के दुपट्टे से लगा ली फांसी

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी मंगेतर को चाकुओं से गोद डाला और फिर उसी के दुपट्टे से खुद को फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही युवती के परिवार वालों ने उसे नाजुक अवस्था मे सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया. यहां से उसे झांसी रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने प्रेमी की लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है.

ये मामला मझगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इटौरा गांव का है. यहां रहने वाले घनश्याम जोशी की बेटी ज्योति का जालौन के देवेंद्र से प्रेम संबंध था. परिजनों ने दोनों की तीन वर्ष पूर्व सगाई भी कर दी थी, जिसके बाद दोनों अक्सर मिलते रहते थे. बाकी दिन की तरह देवेंद्र बुधवार को भी अपनी मंगेतर से मिलने पहुंचा था. गांव के खेत में दोनों मिलने के लिए पहुंचे. प्यार भरी बातचीत के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. यह वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि देवेंद्र ने चाकू निकाला और ज्योति पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए.

ज्योति को मरा जानकार देवेंद्र ने उसी के दुपट्टे से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. ज्योति की सहेली ने ये सब देखा और शोर मचाया. आवाज सुनकर आस-पास लोग मौके पर पहुंचे और घायल ज्योति को अस्पताल ले गए. ज्योति को उपचार के लिए सीएससी राठ में भर्ती कराया गया है. ज्योति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे झांसी रेफर किया गया. वहीं पुलिस ने देवेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है .

स्वचालित उपकरणों का उपयोग करके हमले कर रहे है साइबर अपराधी: रिपोर्ट

शबनम की फांसी को लेकर बोले पवन जल्लाद- बस तारीख का इंतजार

सगाई की अंगूठी देखने आए 2 लोगों ने पार की 4 हीरों की अंगूठी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -