'गाय हमारी माता है..', पुलिस की गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा गौ-तस्कर इरशाद
'गाय हमारी माता है..', पुलिस की गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा गौ-तस्कर इरशाद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में हुए एनकाउंटर में पुलिस ने गो तस्कर इरशाद उर्फ सोनू को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस को देखकर पहले उसने भागने का प्रयास किया, फिर पुलिस पर गोलीबारी कर दी. बाद में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो तस्कर के पैर में लग गई. गिरफ्तार होने के बाद पुलिस के सामने इरशाद बोलने लगा 'गाय हमारी माता है'. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, चिरोड़ी रोड पर तलाशी के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका तो उसने भागने की कोशिश की. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, तो उसने पुलिस पर गोलीबारी कर दी. पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगी, तो वो जमीन पर गिर पड़ा. तब पुलिस को पता चला कि यह वांटेड गो तस्कर इरशाद उर्फ सोनू है. मुठभेड़ के बाद अरेस्ट किए गए इरशाद का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो पुलिस के सामने गिड़गिड़ते हुए कह रहा है 'गाय हमारी माता है'.  

पुलिस के अनुसार, आरोपी के खिलाफ छह से अधिक मामले दर्ज हैं. इसके पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है. आरोपी बागपत जिले में बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव सिक्का इदरीशपुर का निवासी है. इसके खिलाफ थाना साहिबाबाद और लोनी में छह केस दर्ज हैं. आरोपी से पूछताछ कर अहम जानकारी एकत्रित की जा रही है. 

नौकरी का झांसा देकर बुलाया, फिर चलती गाड़ी में की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, 4 पर FIR

किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, थाने पहुंचा मामला

महिला टीचर ने 2 साल तक नाबालिग छात्र को अपने घर में छिपाए रखा, हुई गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -