माँ के बाद बेटी का बलात्कार, फिर एजाज ने दोनों को जबरन बना दिया मुस्लिम.. गहने भी हड़प लिए
माँ के बाद बेटी का बलात्कार, फिर एजाज ने दोनों को जबरन बना दिया मुस्लिम.. गहने भी हड़प लिए
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और राज्य में कानून बनने के बाद भी अपराधियों के मन में कोई डर नहीं हैं। अब राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में धर्मांतरण का घिनौना मामला प्रकाश में आया है। जहां जहां किराने की दुकान चलाने वाली एक महिला का बलात्कार कर जरदोजी कारीगर ने उसका मतांतरण करा दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला की बेटी का बलात्कार कर उसका वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर उसका भी धर्मांतरण करा दिया। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी एजाज ने उसके तीन लाख रुपये के आभूषण भी हड़प लिए हैं।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे धमकी देते हुए एक व्यक्ति से स्पीकर फोन पर बात कराई और फिर कुछ शब्द पढ़ने के लिए कहा। इसके बाद एजाज ने कहा कि अब वह मुस्लिम बन गई है और फिर आरोपी ने उसका और उसकी बेटी का नाम भी बदल दिया। एजाज ने कहा कि यदि किसी को ये बात बताई तो वह दोनों को जान से मार डालेगा। पीड़िता का कहना है कि एजाज ने उसका बलात्कार कर वीडियो बना लिया था और इसकी आड़ में आरोपी ने उसकी बेटी का भी बलात्कार किया। जब एजाज का अत्याचार बढ़ने लगा, तो वह मलिहाबाद कोतवाली पहुंची और शिकायत दी। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी एजाज को अरेस्ट कर लिया है।

इस मामले में पीड़िता ने बताया कि एजाज उसके घर के नजदीक ही रहता है और वह अकसर दुकान पर सामान लेने आया करता था। एक बार जब उसके पति घर से बाहर गए हुए थे, तो एजाज ने जबरन घर में घुस कर उसका बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वह इस वीडियो की आड़ में लगातार उसका बलात्कार करता रहा। इतना ही नहीं एजाज ने उसकी ज्वैलरी भी छीन ली। वह वीडियो डिलीट करने के नाम पर पैसे माँगता है। महिला का कहना है कि वीडियो की धमकी देकर एजाज ने उसकी बेटी का भी बलात्कार किया और इसके बाद वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब उसने यह बात अपने पति को बताई और पति ने एजाज का विरोध किया तो, आरोपी ने पिस्टल लगा कर जान से मारने की धमकी दी।

महिला का कहना है कि एजाज ने उन्हें मुस्लिम बना दिया है और उसका और बेटी का नाम बदल दिया है। वह उसे मुस्लिम नाम से बुलाता था और पुराने नाम का उपयोग करने पर जान से मारने की धमकी देता था। महिला का कहना है कि बेटी के साथ बलात्कार करने के बाद उसने एजाज को बेटी से दूर रहने को कहा तो उनसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

'बलात्कार के बाद जन्मा बच्चा, उसी बेटे ने दिलाया माँ को न्याय', रुला देगी इस महिला की कहानी

दवा बनाने वाली फैक्ट्री में मिली 1400 करोड़ की ड्रग्स, मुंबई पुलिस की कार्रवाई में 5 गिरफ्तार

गोंडा: यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हज़ार के इनामी बदमाश को दबोचा, काफी समय से थी तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -