प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला, बेटी की शिकायत पर पकड़ाए दोनों हत्यारे
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला, बेटी की शिकायत पर पकड़ाए दोनों हत्यारे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला और फिर दोनों मौके से भाग निकले. बेटी की शिकायत पर पुलिस ने मां और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बहुत समय से फरार चल रहे कातिलों पर पुलिस ने 10-10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. इस घटना के 6 महीने के बाद पुलिस महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट करने में सफल रही. अदालत में पेश करने के बाद दोनों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.      

यह मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अलियापुर गांव का है, जहां अप्रैल 2022 में संतोष कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. संतोष की बेटी मधु ने अपनी मां उर्मिला और उसके प्रेमी सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया था. हत्या के बाद से दोनों बहुत दिनों तक फरार रहे थे. जिले के पुलिस अधीक्षक ने दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए उन पर दस-दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी सुनील ने बताया कि उर्मिला के साथ उसका 20 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 

लेकिन, उर्मिला का पति इसका विरोध करता था और कई बार उर्मिला की सबके सामने बेइज्जती भी कर चुका था. इस बात का बदला लेने के लिए संतोष की गला दबाकर हत्या की गई और लाश को बांधकर फेंक दिया गया था. पति के क़त्ल की जानकारी उसके पत्नी को भी थी. उसकी कहने पर यह सब हुआ था. फिलहाल दोनों आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं. 

हिरण का शिकार कर बेचने जा रहे थे मांस, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...

कोयंबटूर धमाके में बड़ा खुलासा, IS स्टाइल में शरीर को किया शेव और लिखी 'अल्लाह के घर' वाली बात

मस्जिद में घुसकर जला दी कुरान, जब पकड़ाया तो बोला- मैंने नहीं, मेरी आत्मा ने जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -