छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 आरोपी गिरफ्तार
छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 आरोपी गिरफ्तार
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है.

घटना शाहजहांपुर के थाना कलान कस्बे के मोहल्ला पाइप लाईन कॉलोनी की है. यहां रात को माता रानी का जगराता चल रहा था. आरोप है कि जगराते में ही मोहल्ले के रहने बाले शकुन ,विनोद और मोनू ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की, जिसकी सूचना लड़की के परिवार वालों ने कलान थाने को फ़ोन पर दी. जिसके बाद चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. जब पुलिस छेड़खानी करने वालों को पकड़ने उनके घर पहुंची तभी दबंगों ने पुलिस टीम पर धावा बोल दिया. इस मामले में पांच आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. 

SP ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने बताया कि नाबालिग लड़की से छेड़खानी की सूचना पर चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस टीम को भेजा गया था, दबंगों ने पुलिस टीम पर हमलावर किया, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, बाकी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है. 

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU नेता की गोली मरकर हत्या

धान कुटाई की मशीन पर काम कर रहे बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, संपत्ति विवाद का मामला

विदेशी नागरिकों का फर्जी आधार कार्ड बना रहा था गैंग, मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -