Share:
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU नेता की गोली मरकर हत्या
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU नेता की गोली मरकर हत्या

पटना: बिहार की नीतीश कुमार के सुशासन के दावे के उलट बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं। यहां आम लोग क्या कहें सत्ताधारी पार्टी के नेता तक अपराधियों से सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला भोजपुर जिले का है। यहां के बड़हरा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बुधवार रात सोते समय जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है।

पुलिस के अनुसार, लौहर श्रीपाल गांव के रहने वाले धर्मपाल राम उर्फ भूतनाथ राम बुधवार की रात अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं इस घटना से नाराज इलाके के लोगों ने जेडीयू नेता के शव को सड़क पर रखकर आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग लौहार श्रीपाल गांव के पास चक्का जाम कर दिया।

लोग अपराधियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं। वरिष्ठ अधिकारी जामस्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

धान कुटाई की मशीन पर काम कर रहे बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, संपत्ति विवाद का मामला

विदेशी नागरिकों का फर्जी आधार कार्ड बना रहा था गैंग, मुंबई क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

मानवता शर्मसार! बिस्कुट का लालच देकर 14 वर्षीय बच्चे ने 6 साल के मासूम के साथ किया ये घटिया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -