4 बच्चों की मां पर आया युवक का दिल, साथ रहने से किया इंकार तो उठा लिया ये खौफनाक कदम
4 बच्चों की मां पर आया युवक का दिल, साथ रहने से किया इंकार तो उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बंद पड़े एक पीजी में महिला का शव प्राप्त होने से सनसनी फैल गई। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मामले की तहकीकात आरम्भ की। इस के चलते पुलिस को पता चला कि मृतक महिला शादीशुदा थी तथा दिल्ली की रहने वाली थी। उसका रवि नाम के शख्स से प्रेम संबंध था तथा वो JCB ड्राइवर था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। 

वही अपराधी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला से उसके प्रेम संबंध थे तथा उस पर साथ रहने का दबाव बना रहा था। लक्ष्मी पहले ही शादीशुदा थी तथा उसके चार बच्चे थे। इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहती थी। वह लक्ष्मी को पिछले शनिवार मुरथल रोड पर बंद पड़े एक पीजी ले गया जहां दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई तथा रवि ने लक्ष्मी का चुन्नी से गला दबाकर क़त्ल कर दिया। मौके से फरार हो गया। 

वही इस मामले की खबर देते हुए DSP रमेश कुमार ने बताया कि मुरथल रोड पर बंद पड़े पीजी में दिल्ली कैंप की रहने वाली लक्ष्मी नाम की एक महिला की लाश मिली थी। तहकीकात के चलते पता चला कि उसकी हत्या रवि नाम के व्यक्ति ने गला दबाकर की थी। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में रवि ने पुलिस को बताया कि उसका मृतक महिला से प्रेम संबंध था तथा वह उस पर साथ रहने का दबाव बना रहा था। मगर लक्ष्मी पहले ही शादीशुदा थी तथा उसके चार बच्चे थे। इसलिए वो साथ रहने से मना कर रही थी। इस बात पर दोनों के बीच लड़ाई हुई तथा रवि ने चुन्नी से गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया।

मोहल्ले की लड़की से मिलने आता था दूसरा लड़का, दिलजले लड़कों ने उठा लिया ये कदम

मामा की 14 वर्षीय बेटी पर आया 25 साल के युवक का दिल, हुआ ये अंजाम

एक पक्षी की स्पेलिंग नहीं बता पाई 5 वर्षीय मासूम तो 'जानवर' बन गया टीचर, दे दी इतनी खौफनाक सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -