घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे
घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में घर में अकेला पाकर कक्षा छह की छात्रा से बलात्कार की कोशिश करने में पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता की मां ने आरोपियों पर जान से मार डालने की धमकी देने का इल्जाम लगाया है। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने मोहल्ले के ही राघवेंद्र, मनोज व तीन अन्य लोगों के खिलाफ राज्य महिला आयोग में शिकायत की थी।

शिकायती पत्र में कहा था कि उसकी पुत्री कक्षा छह में पढ़ती है। विद्यालय जाने और घर आने के बीच आरोपी राघवेंद्र पुत्री से छेड़छाड़ किया करता है। पुत्री के घर पर बताने पर परिजनों ने राघवेंद्र की उसके परिवार वालों से शिकायत की। 28 दिसंबर की शाम माँ पास के ही  एक घर में गई हुई थी। वहीं घर पर बेटी अकेली ही थी। शाम सात बजे राघवेंद्र, मनोज और तीन अन्य युवक पिस्तौल लेकर घर में घुस गये।

पुत्री को घर में अकेली पाकर छेड़छाड़ के बाद राघवेंद्र ने दुष्कर्म का प्रयास किया। अन्य साथियों ने भी पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी है। बेटी के शोर मचाने पर वह घर पहुंची तो आरोपी पिस्तौल लहराते हुए भाग गए। राज्य महिला आयोग के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ बलात्कार के प्रयास की फतेहगढ़ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

चोरी के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांववालों ने ईंट-पत्थरों से उतारा मौत के घाट

जामिया हिंसा में PFI की भूमिका, 5 सदस्यों को नोटिस भेजेगी क्राइम ब्रांच

सांप्रदायिकता और RSS के एजेंडे से लड़ने को जरुरत मानता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -