नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या
नोएडा: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, वहीं दहेज़ के लिए एक विवाहिता की हत्या
Share:

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा में विमानपत्तन प्राधिकरण में कार्य करने वाले एक इंजीनियर के विरुद्ध एक युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. वहीं जारचा इलाके में एक शादीशुदा महिला की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत के संबंध में उसके पिता ने ससुराल पक्ष के विरुद्ध हत्या की शिकायत दर्ज कराई है. 

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

नोएडा के सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने जानकारी देते हुए बताया है कि छलेरा गांव की निवासी युवती ने थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया कि गाजियाबाद के निवासी दुर्गेश नाम के व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया है. उन्होंने बताया है कि युवती की भेंट दुर्गेश से जीवन साथी डॉट कॉम नामक पोर्टल के जरिए 2018 में हुई थी. थाना प्रभारी ने कहा है कि युवती के मुताबिक आरोपी भुवनेश्वर स्थित विमानपत्तन प्राधिकरण में इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा

वहीं दादरी के पुलिस उपाधीक्षक अवनीश कुमार ने कहा है कि विसाढा गांव के रहने वाले राजेश और रेणु का विवाह चार वर्ष पहले हुआ था. छह अप्रैल को रेणु की लाश उसके घर में पंखे पर फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ था. उन्होंने बताया है कि इस मामले में रेणु के पिता नरेंद्र ने राजेश राणा, ससुर प्रेम पाल राणा, सास दया देवी, देवर सोनू और ननद कमलेश के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज करके जांच में लग गई है.

खबरें और भी:-

तेजधार हथियारों से काटकर पुजारी को उतारा मौत के घाट

नशे में जो मिलता गया उसे मारता गया युवक

बेटी को अकेला पाकर डोल गई बाप की नियत...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -