बेटी को अकेला पाकर डोल गई बाप की नियत...

Apr 08 2019 04:00 PM
बेटी को अकेला पाकर डोल गई बाप की नियत...

हाल ही में अपराध का एक मामला जींद से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सदर थाना पुलिस ने थाना इलाके के एक गांव में नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने के दुष्कर्मी पिता को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते रविवार को अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वहीं आप सभी को बता दें कि सदर थाना इलाके के एक गांव की एक 14 वर्षीय किशोरी ने 5 अप्रैल को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका पिता शराबी प्रवृति का है और उसकी मां की मौत हो चुकी है इसी वजह से यह सब हुआ.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते 4 अप्रैल को परिवार के अन्य लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे और उस दौरान घर पर वह तथा उसका पिता कृष्ण था. ऐसे में दोपहर को उसके पिता कृष्ण ने अकेलेपन का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी. वहीं किशोरी ने बाप की करतूतों के बारे में अपनी मौसी को बताया और मौसी ने इस बात को लड़की के मामा को बताया.

उसके बाद अन्य परिजनों को घटना के बारे में बताया जिन्होंने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस मामले में सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीडि़ता का मैडीकल परीक्षण करवाकर उसके पिता कृष्ण के खिलाफ 6 पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने बच्चों संग किया आत्मदाह

ट्राली और बाइक की हुई टक्कर, पहिए से कुचलकर महिला की मौत

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद को भी कर दिया आग के हवाले