नशे में जो मिलता गया उसे मारता गया युवक

Apr 08 2019 03:40 PM
नशे में जो मिलता गया उसे मारता गया युवक

हाल ही में अपराध का एक मामला ओडिशा के कालाहांडी जिले से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की नशे में धुत एक व्यक्ति ने हत्या कर दी गई है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीते यह घटना पलास गांव में बीते शनिवार की रात को हुई. वहीं आरोपी कुल्हाड़ी लेकर सड़क पर इन लोगों का पीछा कर रहा था और जो भी दिखा, उस पर हमला कर दिया और मारता चला गया.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि, ''इस हादसे में चार लोगों की जान चली गयी और आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसकी पहचान जतिंद्र नाइक के रूप में हुई है. वहीं मरने वालों में तीन एक ही परिवार के लोग हैं और पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि आरोपी नशे में धुत था इस कारण उसने यह सब किया. वहीं इस मामले में नोएडा के सेक्टर 62 में चार लोगों ने एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित रूप से उसका सामूहिक बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उससे 12 लाख रुपए वसूले.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि दिल्ली निवासी एक महिला ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका परिचित अमित शर्मा कुछ दिन पहले उसे अपनी कार से नोएडा के सेक्टर 62 की एक सोसाइटी में रहने वाले अपने दोस्त प्रवीण के घर पर ले आए. इस मामले में जांच अब भी जारी है.

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने बच्चों संग किया आत्मदाह

नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत