दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया पत्नी का सामूहिक बलात्कार, दरवाजे से बाँध दिए थे पैर
दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया पत्नी का सामूहिक बलात्कार, दरवाजे से बाँध दिए थे पैर
Share:

जालोर: पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करता हुआ एक मामला राजस्थान के जालौर जिले से प्रकाश में आया है, जहां पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का गैंग रेप कर डाला. जालौर कोतवाली थाने में एक महिला ने उसकी शादीशुदा बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले उसके पति व उसके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़िता का पति सिरोही के मणादर गांव में काम करता है. पीड़िता के 3 बच्चे हैं, और वह अपने पीहर जालौर में रह रही थी. 12 जनवरी को पीड़िता का पति आया और उसे बाइक पर बिठाकर मणादर गांव ले गया. पीड़िता का आरोप है कि वहां उसके साथ मारपीट की गई और उसके पैर लोहे के दरवाजे से बांध दिए. वहां अर्जुन सिंह, छगना राम, नारायण शराब के नशे में बैठे थे. इसके बाद पति सहित सभी ने बारी-बारी बलात्कार किया.

दूसरे दिन पीड़िता के माता-पिता वहां पहुंचे तो वारदात की जानकारी मिली. इसके बाद पीड़िता को जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के समक्ष पेश किया, मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली थाने में केस दर्ज करने के आदेश दिए. जालौर के डिप्‍टी एसपी कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. वहीं मेडिकल टीम पीड़िता के स्वास्थ्य की जांच कर रही है.  डिप्‍टी एसपी ने बताया कि महिला ने अपनी पुत्री के साथ हुए बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता का उपचार चल रहा है और धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए है. पुलिस की टीमें गठित कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है.

बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट बेल्ट से लटका मिला शव

राज्य सरकार को 31 करोड़ का राजस्व नुकसान पहुँचाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ व्यपारी

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब का बड़ा दावा, कहा- राज्य की अपराध दर में आई 22 प्रतिशत की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -