मिर्ज़ापुर में ऑनर किलिंग, माँ-बाप ने दुपट्टे से गला घोंटकर की बेटी की हत्या
मिर्ज़ापुर में ऑनर किलिंग, माँ-बाप ने दुपट्टे से गला घोंटकर की बेटी की हत्या
Share:

मिर्ज़ापुर: प्रत्येक मां-बाप अपने बच्चे को बड़े लाड़-प्यार से बड़ा करते हैं, किन्तु उत्तर प्रदेश में मां-बाप की ममता को तार-तार करने वाला हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यूपी के मिर्जापुर में मां-बाप ने अपनी ही बेटी को गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. मिर्जापुर के जमालपुर इलाके में राधेश्याम के खेत में 5 जनवरी को एक लड़की की लाश बरामद हुई. पुलिस को सूचना दी गयी तो शव की पहचान अंजलि उर्फ पुष्पा उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है.

अंजलि का अपने ही घर के पीछे रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग था, जो उसके मां बाप को जरा भी पसंद नहीं था. अंजलि चार-पांच बार प्रेमी के साथ पकड़ी भी जा चुकी थी. अंजलि उससे विवाह करना चाहती थी, किन्तु प्रेमी राज़ी नहीं था.  2 जनवरी की रात 10 बजे जब अंजलि  बाहर से घर लौटी, तो उसके मां-बाप, खरी-खोटी सुनाकर समाज का उलाहना देने लगे. उसको सुधरने की नसीहत देने लगे, किन्तु उस पर कोई असर नहीं पड़ा.  

इस पर प्रेमी की उपेक्षा और मां बाप की लताड़ से परेशान बेटी ने जब गला दबाकर मौत मांगी तो दोनों ने गुस्से में आकर दुपट्टे से गला घोंट कर उसका क़त्ल कर दिया. हत्‍या करने के बाद वो घर का ताला बंद करके चले गए. 4 जनवरी को योजना के तहत उन्होंने लाश को खेत में फेंक दिया. जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इंसानियत हुई शमर्सार: 50 वर्ष की महिला के साथ 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

21 वर्षीय शख्स ने सरेआम 10 साल के भाई का ब्लेड से रेत डाला गला, मूकदर्शक बने रहे लोग

नागपुर शहर में पार हुई जुर्म की सारी हदें, युवती समेत टीम की चाकू मरकर की गई हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -