21 वर्षीय शख्स ने सरेआम 10 साल के भाई का ब्लेड से रेत डाला गला, मूकदर्शक बने रहे लोग
21 वर्षीय शख्स ने सरेआम 10 साल के भाई का ब्लेड से रेत डाला गला, मूकदर्शक बने रहे लोग
Share:

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के अंतर्गत आने वाले करड़ गांव में शुक्रवार को सनसनीखेज घटना हुई है। जहां 21 वर्षीय कैलाशचंद रैगर ने लगभग 50 लोगों के सामने अपने 10 साल के चचेरे भाई उत्तम रैगर की ब्लेड से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। हद तो तब हो गई जब मदद करने के बजाय वहां उपस्थित भीड़ इस घटना का वीडियो बनाती रही।

घटना के मुताबिक, दोपहर लगभग डेढ बजे आरोपी कैलाशचंद पुत्र मंगलचंद रैगर ने घर से थोड़ी दूर पटवार घर के पास उत्तम को पकड़ कर मारपीट करने लगा। विवाद होते देख वहां मौजूद उत्तम का 7 वर्षीय छोटा भाई भाग गया। यहां से 30 मीटर दूर स्थित दुकानों पर बैठे लोग बच्चों का विवाद समझकर छुड़ाने नहीं पहुंचे। किन्तु जब कैलाश ने उत्तम का ब्लेड से गला रेत दिया तो उत्तम वहीं गिर पड़ा और खून बहने लगा। इस पर लोग दौड़कर आए और आरोपी को पकड़ लिया। 

वहीं, रक्तरंजित उत्तम 10 मिनट तक रोड पर तड़पता रहा लेकिन, मौके पर मौजूद लोग अस्पताल ले जाने के बजाय वीडियो बनाते रहे और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद, हैरानी की बात यह रही कि, वारदात के बाद युवक ने भागने का प्रयास तक नहीं किया। उसके चेहरे पर चचेरे भाई की हत्या की शिकन तक नहीं थी। पुलिस के आने पर आरोपी हंस रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

पूर्वी दिल्ली में नाले के पास मिला महिला का क्षत-विक्षत शव

शर्मनाक: युवक ने अपने ही चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, वहज जान आप भी हो जाएंगे हैरान

नोएडा: पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, चार घंटों में दो वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -