हाथी पर सवार होकर MLA विनय बिहारी ने लहराई राइफल, मूकदर्शक बन देखती रही पुलिस
हाथी पर सवार होकर MLA विनय बिहारी ने लहराई राइफल, मूकदर्शक बन देखती रही पुलिस
Share:

बेतिया: उत्तर प्रदेश की लौरिया विधानसभा सीट से विधायक विनय बिहारी कंस वध मेला देखने पहुंचे थे. यहां वह अपने पूरे रसूख के साथ पहुंछे. हाथों में रायफल लिए MLA साहब हाथी पर सवार थे. इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने रायफल से दो राउंड फायरिंग भी की. प्राप्त जानकारी के अनुसार रायफल की लाइसेंस उनके नाम से पंजीकृत नहीं है.

MLA विनय जब अपने रुतबे की नुमाइश कर रहे थे तब मौके पर तैनात पुलिस मूकदर्शक बनी ये सारा नज़ारा देख रही थी. विनय बिहारी पुलिसी की उपस्थिति में हजारों की भीड़ के बीच हाथी पर सवार होकर रायफल लहरा रहे थे और फायरिंग भी कर रहे थे. यह घटना बेतिया जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मच्छरगांवा के खेल मैदान में कंस वध कार्यक्रम के दौरान की है.

आपको बता दें कि विनय बिहारी मशहूर भोजपुरी गायक भी हैं. वह 2010 और 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लौरिया से विधायक बने. मार्च 2017 में उन्होंने अपने क्षेत्र में सड़क निर्माण को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था. इस बात को लेकर वह चर्चाओं में रहे थे. अब देखना दिलचस्प रहेगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.

गिरफ़्तारी के डर से आज़म खान ने दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका, आज सुनवाई करेगी अदालत

राजस्थान से अपने दोस्त के साथ बरामद हुई चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -