गिरफ़्तारी के डर से आज़म खान ने दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका, आज सुनवाई करेगी अदालत
गिरफ़्तारी के डर से आज़म खान ने दाखिल की अग्रिम जमानत याचिका, आज सुनवाई करेगी अदालत
Share:

रामपुर : रामपुर की जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर किसानों की जमीन कब्‍जाने के प्रकरण में कई मुकदमों में आरोपी बने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है. आजम खान ने जमीन कब्‍जाने के मामलों में अग्रिम जमानत के लिए जिला अदालत में याचिका दाखिल की है. इस मामले की सुनवाई आज होगी. आपको बता दें कि आजम खान के खिलाफ जमीन कब्‍जाने के लगभग 29 मामले दर्ज हैं.

उल्लेखनीय है कि सपा सरकार में घोसिखाना के मकान तुड़वाने और भैंसे चोरी करवाने, लूटपाट जैसे मामलों में आजम खान व पूर्व सीओ आले हसन समेत 6 लोगों पर मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. थाना कोतवाली में 11 पीड़ितों ने शिकायत दी, जिसके आज 4 मामले दर्ज किए गए गए हैं. इनमें 2 मुकदमों में भैंस चोरी कराने के भी हैं. एक पीड़ित ने आजम खान पर गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज कराया है.

आज़म खान द्वारा तोड़फोड़ कराए जाने के बाद उनकी मां की दहशत की वजह से मौत हो गई थी. बता दें कि यतीमखाना बस्ती की निवासी 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला शहजादी बेगम समेत 40 बेहद गरीब परिवार कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला की अगुवाई में लंबे समय से आजम खान के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे थे.

राजस्थान से अपने दोस्त के साथ बरामद हुई चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा

कर्नाटकः प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस नेता शिवकुमार को भेजा समन

लगातार घिरते जा रहे आज़म खान, अब दर्ज हुआ भैंस चोरी और गैरइरादतन हत्या का मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -