पड़ोसन ने ईद की दावत के बहाने सहेली को घर बुलाया, फिर 3 दरिंदों से 2 बार करवाया सामूहिक बलात्कार
पड़ोसन ने ईद की दावत के बहाने सहेली को घर बुलाया, फिर 3 दरिंदों से 2 बार करवाया सामूहिक बलात्कार
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में ईद की पार्टी में बुला कर विवाहिता का सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि विवाहिता की पुरानी पड़ोसन ने उसे ईद की पार्टी के बहाने अपने घर बुलाया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। पीड़िता के बेहोश होने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। यही नहीं, आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। बहुत देर बाद पीड़िता को होश आया।

आरोप है कि उसके होश में आने के बाद आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देते हुए फिर से उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने कुछ दिन बाद अपने पति को इस बारे में जानकारी दी। पति को यह सुनकर गहरा धक्का लगा, जिसके बाद शर्म और तनाव में आकर उसे ज़हर खा लिया। परिवार वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है। ये मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है। पीड़िता अपने पति के साथ रहती थी। दोनों ने हाल ही में किराए का मकान बदला था। वो कहीं और रहने लगे थे। विवाहिता की पुरानी पड़ोसन ने उसे ईद की पार्टी के लिए अपने घर बुलाया। वो अपने बच्चों के साथ ईद की दावत समझ कर पड़ोसन के घर पहुँच गई। मगर, वहाँ उसका सामूहिक दुष्कर्म हुआ और अश्लील वीडियो बना लिया गया। पीड़िता ने घर आकर किसी को कुछ नहीं बताया, किन्तु वो बेहद गुमसुम रहती थी।

पति ने जब इसकी वजह पूछी तो उसने सारी बात बता दी। पीड़िता ने परिवार वालों के साथ थाना पहुँच कर गैंगरेप की शिकायत दी, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। CO अरविंद चौरसिया ने मामला संज्ञान में आने की पुष्टि की है उन्होंने कहा कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराइ जा रही है और जल्द ही आरोपितों की गिरफ़्तारी होगी। आरोपितों में से एक युवक पीड़िता के मोहल्ले का ही रहने वाला है। पीड़िता के बाद दो बार सामूहिक दुष्कर्म होने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ICU में भर्ती युवती को बेहोशी का इंजेक्शन देकर कासिम ने किया बलात्कार, CCTV कैमरे से हुआ खुलासा

15 वर्षीय दलित लड़की का किडनैप, जबरन धर्म परिवर्तन फिर निकाह..., पाकिस्तान नहीं, 'बिहार' का है ये मामला

ईडी ने उर्वरक घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में RJD सांसद को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -