छोटी सी बात थी और पति ने पत्नी पर डाल दिया खौलता पानी
छोटी सी बात थी और पति ने पत्नी पर डाल दिया खौलता पानी
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में अपराध के मामलों में अब काफी कमी आई है लेकिन फिर भी कुछ खबरें ऐसी सामने आती हैं जो हैरान कर जाती हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह शाहजहांपुर की है। यहाँ एक शख्स ने कुछ ऐसा किया है कि जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। जी दरअसल उसने कथित रूप से अपनी पत्नी को खौलते पानी से नहला दिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपी अपनी पत्नी से इस वजह से नाराज था क्योंकि उसने बेटे को जन्म नहीं दिया था।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत घटना के तुरंत बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उबलता पानी शरीर के ऊपर गिरने से महिला बुरी तरह से झुलस गई है। उसकी हालत गंभीर है। आपको हम यह भी बता दें कि पीड़िता की तीन बेटियां हैं। बताया जा रहा है उसकी सबसे छोटी बेटी का जन्म एक साल पहले हुआ था। वहीँ आरोपी का नाम सत्यपाल है, पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

इस मामले के बारे में शाहजहांपुर रूरल के एसपी संजीव बाजपेई का कहना है कि, ''साल 2013 में पीड़िता की उसके पति से शादी हुई थी। आरोपी सत्यपाल अपनी पत्नी पर मायके से 50,000 रुपये लाने का दबाव भी बना रहा था। वह अपनी पत्नी को बहुत परेशान करता था, उसे खाना भी नहीं देता था।'' आगे उन्होंने यह भी बताया कि, 'पीड़िता के पिता ने आरोपी दामाद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इस वारदात के बाद से आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।'

'मक्का में बनेगा राम मंदिर', पोस्ट की 'अब्दुल' ने, बेकसूर हरीश ने सऊदी अरब की जेल में काटी सजा

सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

बीच सड़क पर लड़ पड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, पकड़ लिया एक-दूसरे का गला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -