बीच सड़क पर लड़ पड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, पकड़ लिया एक-दूसरे का गला
बीच सड़क पर लड़ पड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, पकड़ लिया एक-दूसरे का गला
Share:

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस इकाई की दो महिला नेताओं की मारपीट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायल हो रही है. दरअसल, भावनगर में कांग्रेस की पूर्व और मौजूदा महिला अध्यक्ष के बीच बुधवार को बीच सड़क पर जबरदस्त मारपीट हुई. दरअसल, कांग्रेस ने बुधवार को एक रैली का आयोजन किया था. रैली के दौरान ही दोनों महिला नेता आपस में लड़ पड़ी.

भावनगर शहर में कांग्रेस द्वारा कंसारा विध्वंस के मुद्दे पर निकाली जा रही रैली के दौरान कांग्रेस की दो महिला नेता आपस में भिड़ गईं. कांग्रेस की पूर्व महापौर और पूर्व महिला अध्यक्ष के बीच मारपीट हो गई, हालांकि कांग्रेस नेता ने दोनों महिला नेताओं को शांत कराकर मामले को ठंडा किया. बता दें कि भावनगर में कंसारा विध्वंस मुद्दे को लेकर कांग्रेस द्वारा निगम का घेराव किया जा रहा था. इसी बीच दो महिला कांग्रेस नेत्री आपस में भिड़ गई. कांग्रेस की पूर्व महापौर पारुल त्रिवेदी और पूर्व महिला अध्यक्ष के बीच मारपीट हो गई. दोनों महिला नेताओं ने एक-दूसरे का गला दबोच लिया.

बताया जा रहा है कि पार्टी में वर्चस्व को लेकर दोनों महिला नेताओं के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. हालांकि कांग्रेस नेता भरतभाई बुढेलिया ने दोनों महिला नेताओं को अलग कर मामले को ठंडा कराया. हाथापाई के दौरान पूर्व महापौर पारुल त्रिवेदी की आंख में चोट लग गई. चोटों की वजह से पूर्व महापौर को उपचार के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था. इस मामले में कांग्रेस के बड़े नेता बयान देने से बच रहे हैं. वहीं पूर्व महापौर पारुल त्रिवेदी पुलिस में शिकायत कर सकती हैं. 

लगातार दूसरे दिन गिरे डीजल के दाम, जानिए पेट्रोल का आज का दाम

NCB की रडार पर है सबसे बड़ा ड्रग तस्कर मूसा, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को करता है ड्रग सप्लाई!

आज है माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन सत्य नडेला का जन्मदिन, जानिए उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -