यूपी में नाबालिग के साथ घर में घुसकर रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला
यूपी में नाबालिग के साथ घर में घुसकर रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

ललितपुर : दुष्कर्म के खिलाफ सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी देश भर में रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यूपी के ललितपुर जिले में घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की के साथ अज्ञात युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की के परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अज्ञात युवक ने पहले लड़की का दुष्कर्म किया और उसके बाद घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

परिवार वालों ने बताया कि रेप और चोरी करने के बाद वह फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना ललितपुर जिले के तालबेहट कोतवाली अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। पुलिस और पीड़िता के परिवार वालों के अनुसार 13 साल की नाबालिग लड़की जब घर पर अकेली थी तो एक अज्ञात युवक उसके घर में घुस आया और उसने नाबालिग लड़की के साथ पहले बलात्कार किया और फिर घर में चोरी करके फरार हो गया।

जब उसके परिवार वाले घर पहुंचे तो उन्हें लड़की ने आपबीती सुनाई। इसके बाद परिवार वालों ने मामले की शिकायत तालबेहट पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाई ने शराब पिलाकर किया बहन का रेप, पेरेंट्स भी देते रहे दुष्कर्मी बेटे का साथ

चुनावी रंजिश में कर दी थी हत्या, अदालत ने सुनाया उम्र कैद

पहले किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर बेरहमी से पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -