भाई ने शराब पिलाकर किया बहन का रेप, पेरेंट्स भी देते रहे दुष्कर्मी बेटे का साथ

वाशिंगटन: घर में आयोजित की गई पार्टी में बुलाकर सौतेले भाई ने अपनी बहन से दुष्कर्म किया. घटना के समय बहन की उम्र महज 14 साल थी. ये घटना ऑस्ट्रेलिया के फ्रेजर कोस्ट में 2005 में घटी थी. मुकदमे के दौरान पीड़िता के अभिभावकों ने आरोपी बेटे का साथ दिया और पिता ने मुकदमा वापस लेने के लिए मजबूर किया. किन्तु अब ब्रिसबेन की सुप्रीम कोर्ट ने भाई को दुष्कर्म दोषी करार दिया है. 

लड़की को भाई ने पहले मरजुआना और शराब पिलाई, इसके बाद नशे में होने के दौरान दुष्कर्म किया. घटना के बाद भाई ने बड़ी बहन को फोन करके कहा था कि शायद छोटी बहन गर्भवती हो गई है. उसने छोटी बहन को इमरजेंसी कंट्रासेप्टिव टैबलेट खरीदने के लिए पैसे भी दिए. डेलीमेल के अनुसार, पीड़ित लड़की ने घटना के 2 वर्ष बाद पुलिस से शिकायत की, लेकिन पिता ने उसे शिकायत वापस लेने के लिए बाध्य कर दिया. पैरेंट्स की तरफ से भाई को सपोर्ट करने के कारण लड़की बुरी तरह टूट गई.

लड़की ने यह भी बताया था कि घटना की अगली सुबह जब वह उठी, तो उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया गया. ब्रिसबेन की सर्वोच्च न्यायालय ने दोषी भाई को 2 बार दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिया. उसे 8 वर्ष जेल की सजा सुनाई गई. अदालत में सजा सुनाए जाने से पहले लड़की के पैरेंट्स आरोपी बेटे के साथ हंसते हुए नज़र आए. दो तिहाई सजा पूरी करने के बाद वह पैरोल पर जेल से बाहर आ सकता है. 

चुनावी रंजिश में कर दी थी हत्या, अदालत ने सुनाया उम्र कैद

पहले किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर बेरहमी से पीटा

साइबर फ्रॉड : 13 हजार खाते में डालकर, निकाले एक लाख रूपये

Most Popular

- Sponsored Advert -