पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी
पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी
Share:

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक पत्नी द्वारा पति का गुप्तांग काटे जाने का मामला प्रकाश में आया है. बिहार बॉर्डर पर स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव की ये घटना है. नाराज पत्नी को मनाने के लिए ससुराल पहुंचे पति के साथ यह दर्दनाक घटना हो गई. पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट डाला. रात में पति को इलाज के लिए गोपालगंज, बिहार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है.

रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के गोविंद मांझी की शादी चार महीने पहले यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव में रहने वाले एक शख्स की बेटी के साथ हुआ था. बताया जा रहा है कि शादी के बाद महिला चोरी छिपे किसी अन्य युवक से फोन पर बात किया करती थी. इसकी भनक लगने पर पति ने विरोध किया तो दोनों में झगड़ा हो गया. जिसके बाद पति से नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली आई. बुधवार की शाम पति अपनी पत्नी को मनाने के लिए ससुराल पहुंचा. दूसरे दिन गुरूवार की रात में दोनों के बीच फिर विवाद होने लगा. विवाद बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया. जिसके बाद पति पत्नी अलग-अलग कमरे में सोने के लिए चले गए. लेकिन आधी रात में पति को सोता देख पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट डाला.

युवक को चीखता-चिल्लाता सुनकर ससुराल वाले मौके पर पहुंचे, तो उसे खून से लथपथ देखकर हैरान रह गए. आनन-फानन में पीड़ित को गोपालगंज के सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. घटना के संबंध में बिहार के उचकागांव थाने में शिकायत दी गयी है. वहीं तरयासुजान थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने इस संबंध में कहा कि उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्यवाही करेंगे.

इंजीनियरिंग छात्रा ने गला काटकर की आत्महत्या

मतदान के पहले ही भड़की हिंसा चुनाव आयोग के वाहन में लगाई आग

दुमका: नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में 3 बच्चों के पिता को उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -