अँधेरे का फायदा उठाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लाखों के जेवर को लेकर हुए फरार
अँधेरे का फायदा उठाकर ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लाखों के जेवर को लेकर हुए फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के कलेक्टर गंज स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार सुबह लगभग 11 बजे लोगों ने दुकान का ताला टूटा हुआ देखा, तो उन्होंने फ़ौरन दुकान मालिक को इस बात की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचा।

दुकान मालिक के अनुसार, चोरों ने पहले शुभम गुप्ता की सेलिब्रेशन गैलरी गिफ्ट शॉप के ताले तोड़े और शटर उठाकर चोरी करने का प्रयास किया। इसके बाद उन्होंने उनकी दुकान के चैनल के ताले व भीतर शटर के ताले तोड़े और दुकान में घुसकर अंदर रखे लाखों के जेवर पर हाथ साफ़ कर दिया। चोरों ने तिजोरी भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

एसएसपी अनंत देव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की जांच में पता चला है कि चोर पड़ोस की बिल्डिंग से छत के रास्ते बिल्डिंग में दाखिल हुए थे। उन्हें नीचे उतरने के रास्ते भी शायद पहले से ही पता थे। मौके पर पेचकस आदि कई उपकरण और दो बैग मिले हैं। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

बेटे ने किया दुष्कर्म तो माँ को मिली सजा, गांववालों ने महिला को किया निर्वस्त्र और फिर....

जिम जा रहे कांग्रेस नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ताबीज पहनाने के नाम ढोंगी बाबा ने उतरवाए माँ और बेटी के कपड़े...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -