ताबीज पहनाने के नाम ढोंगी बाबा ने उतरवाए माँ और बेटी के कपड़े...
ताबीज पहनाने के नाम ढोंगी बाबा ने उतरवाए माँ और बेटी के कपड़े...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजधानी के गोविंदपुरा इलाके से सामने आया है. इस मामले में झाड़-फूंक व ताबीज देने के नाम फर्जी बाबा ने एक महिला और उसकी बेटियों के कपड़े उतरवाकर अशलीलता को अंजाम दिया गया है. मिली खबर के मुताबिक ढोंगी बाबा अपने ही एक परिचित युवक के घर पर आता जाता था तभी वहीं पर उसने इस वारदात को कर दिया है. पुलिस को जब इस मामले की भनक हुई तो उन्होंने बाबा और उसके साथी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''कारगिल बस्ती में रहने वाले पीडि़त नगर निगम की कचरा गाड़ी चलता है. पीडि़ता ने पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि उनके मोहल्ले में रहने वाले राजेश पंडित के घर शिवराम सरकटे उर्फ दादा भाई नामक बाबा का आना-जाना था. इस दौरान वह लोगों को झाड-फूंक का काम करता था. बीती 10 मार्च 2016 पीडि़त अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की झाड़-फूंक कराने के लिए बाबा के पास गया था. जहां वह उसने पत्नी और दोनों बेटियों के कपड़े उतरवा लिए थे. उसकी बाद से वह लगातार उनका शोषण कर रहे थे.''

इस मामले में आरोपियों के खिलाफ शिकायत तो दर्ज कर ली गई है लेकिन उन्हें गिरफ्त में नहीं लिया है. इस मामले में थाना पुलिस ने आगे बताया कि, ''पीडि़त पक्ष का एक रिश्तेदार भोपाल जेल में छेड़छाड़ के आरोप में बंद है और इस मामले में आरोपी राजेश पंडित की एक रिश्तेदार की एक नाबालिग बेटी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. ठीक इससे पहले भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर छेड़छाड़ का आरोप लगा चुके हैं.'' इस मामले में पुलिस ने साफ़ किया है कि अभी हम जांच करेंगे और जांच करने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी को फ़ोन पर दिया था तीन तलाक, अब गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -