अपने बच्चे को साथ लेकर जा रहे पिता को समझा बच्चा चोर, भीड़ ने पीट-पीटकर किया घायल
अपने बच्चे को साथ लेकर जा रहे पिता को समझा बच्चा चोर, भीड़ ने पीट-पीटकर किया घायल
Share:

नोएडा: यूपी के डीजीपी और आईजी मेरठ रेंज के कड़े आदेश के बाद भी बच्चा चोरी की अफवाहों पर लगाम नहीं लग पा रही है। बुधवार शाम को कुलसेरा गांव में अपने और साले के 4 बच्चों को कार में बैठाकर ले जा रहे एक शख्स को लोगों ने बच्चा चोर समझकर बुरी तरह पीट दिया। घायल व्यक्ति को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने जानकारी के आधार पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। कुलेसरा चौकी प्रभारी रमेश चंद ने जानकारी देते हुए बताया है कि जेवर के रहने वाले किशन राजमिस्त्री का काम करते हैं। किशन बुधवार शाम को अपने 2 बच्चों व साले के 2 बच्चों को सेंट्रो कार में बैठाकर कुलेसरा गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर मिलने पहुंचा थे। इसी दौरान बच्चों ने सड़क पर दुकान देखकर समोसा खाने की जिद पकड़ ली।

ऐसे में किशन बच्चों को कार में ही छोड़कर समोसे लेने के लिए दूकान चले गए। वह सड़क पर खड़े होकर अपने बच्चों को कार में समोसा दे ही रहे थे कि तभी कुछ स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी की अफवाह उड़ा दी। ऐसे में मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। इसके बाद लोगों ने किशन की बुरी तरह पिटाई कर दी। हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। 

जारी हुई असम NRC की अंतिम लिस्ट, 19 लाख लोग सूची से बाहर

नेशनल हेराल्ड केसः स्वामी ने अदालती प्रक्रिया को समय बर्बाद करना बताया

आज जारी होगी असम NRC की अंतिम सूची, 40 लाख लोगों के भविष्य पर होगा बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -