होटल में बुलाकर पति ने की पत्नी की हत्या, कातिल को खोजने में जुटी पुलिस
होटल में बुलाकर पति ने की पत्नी की हत्या, कातिल को खोजने में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खोड़ा इलाके के एक होटल में एक शादीशुदा महिला की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। कथित तौर पर क़त्ल का आरोप मृतका के पति पर लगाया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हापुड़ जनपद के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाला पेट्रोल पंप कर्मचारी अर्जुन ने खोड़ा में मीडिया हाउस के समीप स्थित दर्शन होटल में 2 दिन पहले रूम किराये पर लिया था। अर्जुन का अपनी पत्नी के साथ 1 वर्ष से झगड़ा चल रहा था। सोमवार सुबह उसने अपनी पत्नी को बात करने के लिए होटल के रूम में बुलाया था। यहां पर किसी बात को लेकर उन दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया। इस दौरान आक्रोश में आकर अर्जुन ने सुबह लगभग 10 बजे चाकुओं से गोदकर पत्नी का क़त्ल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। होटस स्टाफ द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम कमरे से साक्ष्य जुटाने के साथ ही होटल में लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस की टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं। 

नाबालिग लड़कियों को किडनैप कर बेच देता था गिरोह, नाज़रीन-पूजा सहित 6 गिरफ्तार

पाकिस्तान के 168 लोगों के संपर्क में था केरल का इब्राहिम, भारत में करता था ये काम

WhatsApp के जरिए पत्नियों की अदला-बदली करते थे हाई प्रोफाइल लोग, बड़े रैकेट का भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -