नाबालिग लड़कियों को किडनैप कर बेच देता था गिरोह, नाज़रीन-पूजा सहित 6 गिरफ्तार
नाबालिग लड़कियों को किडनैप कर बेच देता था गिरोह, नाज़रीन-पूजा सहित 6 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: नाबालिग लड़कियों को किडनैप कर जबरन उनकी शादी कराने के मामले में पुलिस ने एक गिरोह का खुलासा किया है। इस गैंग के सदस्य नाबालिग लड़कियों को किडनैप करते हैं फिर उन्हें हरियाणा के विभिन्न जिलों में बेच देते हैं। गिरोह में शामिल तीन महिलाओं सहित 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है। पूछताछ में पता चला है कि यह गिरोह इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

लगभग दो सप्ताह पहले ग्रेटर नोएडा के छपरौला से एक नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। इसके बाद बादलपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और पुलिस की टीम लड़की की खोज में लग गई। कुछ दिन बाद टीम को लड़की के किडनैप के बाद सोनीपत में शादी कराने के सबूत मिले थे। इसके बाद पुलिस लड़की तक पहुंच गई। एसओ बादलपुर दिनेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह मामला महिला तस्करी से जुड़ा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि नाजरीन निवासी हापुड़, पूजा निवासी जनपद संभल और किरण निवासी गाजियाबाद गैंग बनाकर यह काम करती हैं। पुलिस ने अभी तक इस मामले जसवीर, निवासी सोनीपत, नाजरीन निवासी बाबूगढ़ छावनी हापुड़, पूजा निवासी गुन्नौर जिला सम्भल, किरन निवासी गौहाना सोनीपत, सुनील निवासी गूंगा हेडी रोहतक व धर्मराज निवासी रोहतक को अरेस्ट कर लिया है। इनके साथियों की तलाश की जा रही है। 

पाकिस्तान के 168 लोगों के संपर्क में था केरल का इब्राहिम, भारत में करता था ये काम

WhatsApp के जरिए पत्नियों की अदला-बदली करते थे हाई प्रोफाइल लोग, बड़े रैकेट का भंडाफोड़

दिल्ली फिर शर्मसार, चॉकलेट की लालच देकर 10 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -