मंदिर की तिजोरी तोड़कर लाखों का माल ले उड़े चोर, पास में मिली बुजुर्ग की लाश
मंदिर की तिजोरी तोड़कर लाखों का माल ले उड़े चोर, पास में मिली बुजुर्ग की लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के बोधाश्रम स्थित प्राचीन गोपाल आश्रम मंदिर में गुरुवार रात चोरों ने लाखों का माल साफ कर दिया. मंदिर से भगवान के कीमती गहने और तिजोरी को तोड़कर उसमें रखी नकदी भी लेकर फरार हो गए. इसके अलावा बीते कई वर्षों से मंदिर की रखवाली करने वाले 70 वर्षीय वृद्ध का शव भी उसी कमरे से बरामद हुआ है. जिसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.   

शुक्रवार सुबह पुजारियों को पता चला कि मंदिर में चोरी हुई है तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की पता चला कि पास में ही एक कमरे में मंदिर की देखभाल करने वाले बुजुर्ग दीनदयाल का शव पड़ा है. पुलिस का कहना है कि बुजुर्व व्यक्ति का शव पूरी तरह से अकड़ा हुआ था और देखने से ऐसा लग रहा ऐसा था कि उनकी मृत्यु 12 घंटे पहले हुई है. शव के पास में ही उनका मोबाइल भी पड़ा था और शरीर पर किसी तरह से जख्म के निशान भी नहीं मिले. इस घटना की तफ्तीश की जा रही है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मंदिर परिसर में कोई CCTV कैमरा नहीं लगा हुआ है. सड़क पर लगे अन्य CCTV कैमरे में दो युवक रिकॉर्ड हुए हैं. एक बड़े मंदिर में इस तरह से चोरी होने से लोगों में आक्रोश है कि पुलिस की सख्ती होने के बाद भी आखिर चोर मंदिर में कैसे घुसे. 

50 वर्षों में पहली बार ISRO ने निजी कंपनियों के लिए खोला सैटेलाइट सेंटर

फ्लिपकार्ट ने कारीगरों और स्थानीय कारीगरों को बढ़ावा देने के लिए किया ये काम

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -