मुश्किलों में फंसे राजा भैया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
मुश्किलों में फंसे राजा भैया, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Share:

कुंडा: कुंडा विधानसभा क्षेत्र के रयापुर पोलिंग बूथ पर बीते रविवार को मतदान के दौरान सपा प्रत्याशी गुलशन यादव के पोलिंग एजेंट को गाड़ी में भरकर उठा ले गए। वहीं उसके बाद उसे पीटकर गंभीर रूप से घायल किया गया। ऐसे में अब इस मामले में पूर्व मंत्री और कुंडा के निवर्तमान विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजाभैया के खिलाफ कुंडा कोतवाली में एससीएसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं और एससी-एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है बीते रविवार को रैयापुर मतदान केंद्र पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव के समर्थक राकेश कुमार को कुछ हमलावर गाड़ी में भरकर उठा ले गए थे। उसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे घायल कर दिया था। कहा जा रहा है एजेंट ने राजाभैया के ईशारे पर जनतासत्ता दल लोकतांत्रिक कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पहले मुकदमे में रैयापुर जुगराज गढ़ निवासी राकेश पासी की तहरीर पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंडा प्रत्याशी रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, सुभाष सिंह, गोपाल केसरवानी को नामजद करते हुए 15 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज की गई है है।

जी दरअसल राकेश ने बूथ से जबरिया गाड़ी में बिठाकर मारने पीटने जातिसूचक गालियां देने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ साहिबापुर पहाड़पुर बनोही निवासी विजय प्रताप सिंह निवासी की तहरीर पर पुलिस ने सपा प्रत्याशी गुलशन यादव और 35अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कहा जा रहा है विजय का आरोप रहा कि वह अपने घर में पूजा कर था तभी गुलशन यादव अपने साथियों संग पहुंचे। कुर्सी, मेज तोड़ दिया, धार्मिक पुस्तक फेंक दिया, पीतल का दीपक उठा ले गए। जान से मारने की धमकी दी।

2 मार्च को इस राज्य में होगी बारिश, फिर लौट आई गुलाबी ठंड

मणिपुर चुनाव में पहले चरण के मतदान में 8.94% मतदान हुआ

यूक्रेनी प्रतिनिधिमंडल रूस के साथ वार्ता के लिए बेलारूस पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -