समाजवादी परिवार की लड़ाई विज्ञापन का मुद्दा बनी
समाजवादी परिवार की लड़ाई विज्ञापन का मुद्दा बनी
Share:

मुम्बई : विज्ञापन एजेंसियां लोकप्रिय विज्ञापन बनाने के लिए नई नई विषय वस्तु खोजती रहती है.इसी कड़ी में गत दिनों यूपी में समाजवादी पिता -पुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के बीच चले पारिवारिक विवाद को विषय बनाकर एलआईसी का एक विज्ञापन चर्चा का विषय होने के साथ ही विवाद का विषय भी बन गया है.

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के लातूर जिले के औसा रोड स्थित LIC दफ्तर में मुलायम-अखिलेश को लेकर पोस्टर लगाया गया है, जिसे देखे जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया. इस पर आपत्ति जताते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता राम जेवरे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन पर शिकायत की, जिस पर संज्ञान लेते हुए मामला पुलिस में दर्ज कर लिया गया है.हालाँकि LIC ने यह बात सामने आते ही पोस्टर को हटा लिया है. वहीं पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि इस पोस्टर में हाल ही में हुए मुलायम-अखिलेश के बीच सियासी घमासन को लेकर पंक्तियां लिखते हुए विज्ञापन बनाया गया है. रिटायरमेंट के इस विज्ञापन को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर आधारित कर दिया गया है और लिखा गया है कि अपने बच्चों पर निर्भर न रहें. साथ ही, ये भी लिखा गया है कि कुछ भी हो सकता है. मुलायम और अखिलेश को कार्टून के जरिये दिखाया गया है. जिन्होंने भी इस विज्ञापन को देखा है वे चटखारे लेकर इस विज्ञापन की चर्चा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें 

Video : अगर भारतीय हो तो ज़रूर देखें Tata Tea का ये दमदार एड

YouTube पर जल्दी ही बंद हो जायेगे ads वीडियो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -