कौशाम्बी में जिला पत्रकार की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है, हर दिन राज्य से जुर्म की घटनाएं सामने आती रहती हैं । इसी क्रम में कौशांबी जिले में बुधवार को दोपहर एक सप्ताहिक अखबार के जिला पत्रकार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। यह हत्या पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले महगाव कस्बे से पैगंबर पुर गांव जाने वाले रोड पर हुई हैं, जहां अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

मामले की जानकारी जब पुलिस तक गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकठ्ठा किए हैं और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हिंदी साप्ताहिक अखबार के पत्रकार और मलाक मोहिनीद्दीन पुर गांव निवासी फराज असलम जिला संवाददाता के रूप में काम कर रहे थे। बुधवार दोपहर वह पैगंबरपुर गांव से बाइक पर अपने घर वापस आ रहे थे। हाईवे पर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार को घेर कर गोली मार दी, जिसमें फराज असलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस अधिकारी हत्या के कारण की जांच कर रहे हैं।

वहीं पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। हत्या के पीछे कौन लोग है और क्या वजह है? इसकी पड़ताल की जा रही है उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी बदमाशों की तलाश जारी है।

यूरोपीय संघ और यूक्रेन के बीच हुआ शांति समझौता

19 वर्षीय युवती के साथ 3 जगहों पर 9 व्यक्तियों ने की हैवानियत, वसुंधरा राजे ने जताई आपत्ति

कर्नाटक में पुलिस द्वारा लागू किए जाएंगे साइबर सुरक्षा कानून

Most Popular

- Sponsored Advert -