19 वर्षीय युवती के साथ 3 जगहों पर 9 व्यक्तियों ने की हैवानियत, वसुंधरा राजे ने जताई आपत्ति
19 वर्षीय युवती के साथ 3 जगहों पर 9 व्यक्तियों ने की हैवानियत, वसुंधरा राजे ने जताई आपत्ति
Share:

जयपुर: देश के राज्य राजस्थान में गैंगरेप के मामले रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब चूरू जिले में 19 वर्षीय युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का सनसनीखेज केस सामने आया है। गैंगरेप की इस वारदात में 9 युवक सम्मिलित बताये जा रहे हैं। अपराधियों ने 8 दिनों तक पीड़िता को चूरू के राजगढ़, जयपुर तथा सीकर के नीमकाथाना में बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वही राजस्‍थान में प्रतिदिन बढ़ रहे रेप के मामलों पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर इसे जंगलराज के हालात बताए है। 

पीड़िता की रिपोर्ट पर राजगढ़ पुलिस ने विक्रम पूनिया, देवेंद्र पूनिया, बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत, मुकेश गुर्जर तथा दो अन्य के विरुद्ध आईपीसी की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का राजगढ़ के राजकीय हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट करवाया है। वही पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने राजगढ़ थाने में रिपोर्ट दायर करवाई है कि वह 24 सितंबर को वह अपने गांव से राजगढ़ बस स्टैंड पर पहुंची थीं। वहां उनसे विक्रम पूनिया मिला। विक्रम से बालिका पहले से ही परिचित थी। विक्रम ने उन्‍हें एसएससी का फॉर्म भरवाने के बहाने एक कार में बिठाया। उस कार में पहले से ही देवेन्द्र पूनिया तथा दो अन्य लड़के उपस्थित थे। अपराधी कार से उसे राजगढ़ में ही एक मकान में ले गए। वहां कमरा बंद करके चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान अपराधियों ने उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटो बना ली। साथ ही अपराधियों ने पीड़िता को डराया धमकाया तथा हंगामा मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान अपराधियों ने युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। बालिका को जब होश आया तो उन्‍होंने अपने आप को एक कमरे में कैद पाया। 

आरोप है कि यहां पहले से ही बंटी, राहुल, शुभम, हेमंत तथा मुकेश गुर्जर नाम के चार युवक उपस्थित थे। अपराधियों ने युवती को बताया कि उसे विक्रम पूनिया यहां छोड़कर गया है। वह जयपुर के एक होटल में है। यहां भी बालिका को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर चारों युवकों ने गैंगरेप किया। तत्पश्चात, मुकेश गुर्जर ने उसे एक हफ्ते तक बंधक बनाकर रखा तथा वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ रेप करता रहा। इसके पश्चात् युवती को सीकर के नीमकाथाना के पास एक गांव में ले जाया गया। वहां से 1 अक्टूबर को पुलिस ने उसे छुड़ाया था तथा हमीरवास थाने लाकर परिवार को सौंप दिया। अपराधियों के द्वारा युवती को धमकी दी गई थी कि अगर उनके विरुद्ध पुलिस में कोई कार्रवाई की तो वे उसकी वीडियो क्लिप को सार्वजनिक कर देंगे तथा परिवार को जान से मार देंगे। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह बदनामी के डर से भयभीत थी। वही अब मामले की जाँच की जा रही है।

हाथरस केस: मामले की जाँच कर रही SIT को मिला और वक़्त, इतने दिन आगे बड़ी समयसीमा

सुरक्षाबल के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 आतंकियों को किया ढेर

एआईएडीएमके के सीएम कैंडिडेट की करेंगे घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -