संपत्ति को लेकर चली अंधाधुंध गोलियां, दो सगे भाइयों की मौत
संपत्ति को लेकर चली अंधाधुंध गोलियां, दो सगे भाइयों की मौत
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के देवरिया में संपत्ति विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या करने का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. इस गोलीबारी की घटना में छह लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. गांव में तनाव के माहौल के मद्देनज़र पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

यह मामला थाना बरहज के अंतर्गत आने वाले चकरा नोनार गांव का है. मंगलवार की सुबह दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट के दौरान गोलीबारी हो गई. बताया जा रहा है कि रमेश यादव घर के सामने साफ-सफाई कर रहे थे. इसी बीच दूसरा पक्ष हंसनाथ यादव वहां गया और इसका विरोध करना आरंभ कर दिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और बात मारपीट तक जा पहुंची. इसके बाद हंसनाथ यादव और बैजनाथ यादव पक्ष के लोगों ने लाइसेंसी बंदूक निकालकर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. जिसमें कोकिल और रमेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

इस फायरिंग में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया. डॉक्टरों ने गंभीर हालत के मद्देनज़र चार लोगों को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके घर पर ब्रम्हभोज है, जिसके कारण साफ सफाई की जा रही थी. वहीं दूसरा पक्ष हम पर भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाने लगा. इस बात पर कुछ कहासुनी हुई और दो लोगों का क़त्ल कर दिया गया. 

कोर्ट द्वारा 'फरार' घोषित किए गए परमबीर सिंह, घर के बाहर चिपकाया गया नोटिस

MP: स्कूल बस छूटी तो छात्र ने कर ली आत्महत्या

बिहार में नक्सलियों ने मोबाइल टावर को उड़ाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -