MP: स्कूल बस छूटी तो छात्र ने कर ली आत्महत्या
MP: स्कूल बस छूटी तो छात्र ने कर ली आत्महत्या
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ स्कूल बस के छूट जाने और स्कूल ना जा पाने की वजह से एक 9वीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पूरे मामले को बैतूल के चोपना थाना क्षेत्र के आम दोष गांव का बताया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत छात्र का नाम राहुल सरदार था जो आमडोह गांव से 6 किमी दूर चोपना के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था। वह गांव के अन्य बच्चों के साथ यात्री बस से स्कूल जाता था।

बीते सोमवार सुबह 9 बजे वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला और स्टॉप पर पहुंचते ही बस आई, लेकिन बस भरी होने के कारण कंडक्टर ने स्कूली बच्चों को बैठाने से मना कर दिया। ऐसा होने के बाद राहुल समेत अन्य बच्चे घर लौट गए। अब यह कहा जा रहा है कि राहुल स्कूल मिस नहीं करना चाहता था। ऐसे में स्कूल नहीं पहुंच पाने से वह दुखी हो गया और इसी दुःख में उसने आत्महत्या कर ली। स्कूल से आने के बाद राहुल घर के पीछे की ओर चला गया और थोड़ी देर बाद जब वह नजर नहीं आया तो मां उसे तलाशते हुए पीछे पहुंची, यहाँ वह पेड़ पर लटका हुआ मिला।

बताया जा रहा है राहुल के पिता मुंबई में कारपेंटरी का काम करते हैं और वह अभी मुंबई में ही हैं। वहीं इस मामले में राहुल के चाचा कनिक का कहना है कि उनकी भाभी ने बताया कि स्कूल जा रहा था लेकिन बस चूक जाने से स्कूल नहीं जा पाया और घर लौट आया। थोड़ी देर बाद ही घर के पीछे उसने पेड़ पर लटककर फांसी लगा ली। हालाँकि पुलिस राहुल की खुदकुशी का सही कारण जांचने में लगी हुई है।

ईरान ने वियना वार्ता में प्रतिबंधों को हटाने पर जोर दिया

MP: शराब की दुकानों पर अब बिकेगा महुआ

'किसी भी सरकारी प्रयास से भारत के किसान संतुष्ट नहीं हुए': उमा भारती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -